वाहन

Hill Climb Racing 2 Wiki से
यहाँ जाएँ: भ्रमण, खोज

नीचे दी गई सूची में हिल क्लाइम्ब रेसिंग 2 के सभी उपलब्ध वाहन कुछ विवरणों के साथ हैं।

वाहन वाहन डिजाइन आवश्यक रैंक लागत विवरण
पहाड़ी पर्वतारोही Hill Climber.png कांस्य I नि: शुल्क बिल न्यूटन का प्रतिष्ठित रेड हिल क्लाइंबर। यह कुछ भी संभाल सकता है!
स्कूटर Scooter.png कांस्य द्वितीय 5.000 बिल इस वाहन को लेकर इतना उत्साहित है कि वह अपनी सीट बेल्ट बांधना भूल गया। डटे रहो!
बस Bus.png कांस्य III 7.000 अपने दोस्तों को रोड ट्रिप पर ले जाएं! लंबे रोमांच के लिए एक आदर्श वाहन, लेकिन शानदार तरीके से टूटने की आदत है।
पहाड़ी पर्वतारोही एमके 2 Superjeep.png रजत I 9.000 शानदार रूप से निर्मित चेसिस एक विशाल ट्विन-टर्बो V8 के साथ भरा हुआ है, जो आपको एक शानदार ऑफरोड अनुभव प्रदान करता है।
ट्रैक्टर Tractor.png रजत I 15.000 कृषि उपकरणों का राजा!
मोटोक्रॉस Motocross.png सिल्वर II 20.000 बिल का पसंदीदा 2-व्हीलर, जिसे "द अपोलो" भी कहा जाता है। हमेशा एक स्पिन के लिए तैयार।
टिब्बा छोटी गाड़ी Buggy.png सिल्वर III 30.000 बिल को समुद्र तट पर लंबी ड्राइव पसंद है।
स्पोर्ट्स कार Sportscar.png गोल्ड I 80.000 बिल का पुराना पसंदीदा ग्रह पर सबसे तेज सवारी है!
मॉन्स्टर ट्रक Monster.png गोल्ड द्वितीय 40.000 राक्षस राक्षस है! और यह पहले से कहीं ज्यादा बड़ा है!
सुपर डीजल Super Diesel.png गोल्ड III 60.000 द अमेरिकन ड्रीम ऑन व्हील्स।
चोप्पर Chopper.png गोल्ड III 60.000 पैदा होने के लिए ... बिल?
टैंक Mini Tank.png प्लेटिनम I 70.000 यह एक टैंक है!
स्नोमोबाइल Snowmobile.png प्लेटिनम I 70.000 बर्फ के माध्यम से अपना रास्ता हल ... और पानी!
मोनोपहिया Monowheel.png प्लैटिनम II 30.000 "एक पहिया किसी के लिए पर्याप्त होना चाहिए" - बिल न्यूटन।
रैली कार Rally.png प्लैटिनम III 70.000 वाहन चालक इसे बग़ल में करते हैं।
फॉर्मूला Formula.png हीरा I 90.000 चिकनी पटरियों के लिए पागलपन भरी सवारी। इसे एक टुकड़े में रखने की कोशिश करें!
रेसिंग ट्रक RacingTruck.png हीरा द्वितीय 90.000 क्या आपको लगा कि ट्रक धीमे थे? फिर से विचार करना।
हॉट रॉड Hotrod.png हीरा द्वितीय 90.000 बैठ जाओ। में पट्टा। रुको।
सुपरबाइक Superbike.png डायमंड III 100,000 सड़कों पर सबसे तेज बाइक!
सुपरकार Supercar.png पौराणिक 100,000 अपनी सीट बेल्ट बांधें और स्टाइल में तेजी से आगे बढ़ें!
Moonlander Moonlander.png ईवेंट रिवॉर्ड नि: शुल्क इस आकार के छह-पहिया वाहन के साथ विदेशी दुनिया का अन्वेषण करें।
स्लेज Sled.png किसी भी नि: शुल्क क्रिसमस इवेंट्स के लिए प्रयुक्त विशेष वाहन
डोनट Doughnut.png किसी भी नि: शुल्क क्रिसमस इवेंट्स के लिए प्रयुक्त विशेष वाहन
स्नोबोर्ड Snowboard.png किसी भी नि: शुल्क क्रिसमस इवेंट्स के लिए प्रयुक्त विशेष वाहन

'नोट:' आप बेतरतीब ढंग से दिखने वाले विशेष ऑफर या दुकान से बंडल खरीदकर भी वाहनों को अनलॉक कर सकते हैं। विशेष प्रस्तावों में केवल वाहन और वास्तविक धन शामिल हैं।