Hill Climb Racing 2 Wiki
Advertisement
Super Diesel
Super Diesel.png
Cost
60,000
Rank
Gold III

'सुपर डीजल' 'खेल हिल क्लाइम्ब रेसिंग 2 में उपलब्ध वाहनों में से एक है।

अवलोकन[]

सुपर डीजल एक विश्वसनीय वाहन है जिसमें न केवल शानदार गति और त्वरण होता है, बल्कि यह बहुत आसानी से किसी न किसी इलाके को घेर लेता है। इसकी ईंधन क्षमता बड़ी है, जो इसे साहसिक नक्शों के लिए एक योग्य वाहन बनाती है।

हालांकि यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इसका केबिन नाजुक है और गुफा की छत पर चालक को टक्कर मारने से बचाता नहीं है। लंबी बॉडी कार को पूरी गति से भी काफी स्थिर बना देती है, लेकिन इसके कारण कार कुछ हिस्सों पर अटक सकती है, जैसे "सिटी" में कंटेनर या "कंट्रीसाइड" में फार्महाउस। अपनी लंबाई और समग्र उछाल वाले निलंबन के अलावा, सुपर डीजल को सपाट-सामना करने वाली पहाड़ियों और तेज डिप्स से परेशानी है। इसके विपरीत, इसका भारीपन वस्तुओं को तोड़ने में मदद करता है।

अधिकांश ट्यूनिंग पार्ट्स इस वाहन के साथ सबसे अच्छा काम करते हैं, यह किसी भी तरह का बढ़ावा देने के लिए है, कुछ ही सेकंड के लिए चारों ओर उड़ान भरने के लिए पहाड़ियों या थ्रस्टर्स / पंखों पर चढ़ने के लिए सर्दियों के टायर। यह दौड़ के लिए सुपर डीजल को बहुमुखी बनाता है, साथ ही घटनाओं को भी।

Unlockables[]

देखें वाहन पेंट्स सूची चित्रों और अधिक जानकारी के लिए।

सुपर डीजल 13 अलग-अलग पेंट्स और 13 अलग-अलग पहियों (वीआईपी पेंट और पहियों शामिल नहीं हैं) के साथ आता है।

Advertisement