Hill Climb Racing 2 Wiki
Advertisement
Snowmobile
Snowmobile.png
Cost
70,000
Rank
Platinum I

'स्नोमोबाइल' 'खेल हिल क्लाइंब रेसिंग 2 में उपलब्ध वाहनों में से एक है।

अवलोकन[]

स्नोमोबाइल एक औसत वाहन है, जिसमें सभ्य त्वरण है, बल्कि औसत दर्जे की गति है। यह आगे या पीछे झुकाव के लिए काफी कठोर है, जिसका अर्थ है कि यह स्टंट या दौड़ के लिए अनुकूल नहीं है।

इस वाहन की खास बात यह है कि यह इसकी स्किड है: यह पानी के कुंडों को आसानी से चलाने की अनुमति देता है, जब इनके नीचे ड्राइविंग करने की तुलना में ड्रैग से ग्रस्त होने का खतरा कम होता है। इसे मास्टर करना काफी मुश्किल है, लेकिन पर्याप्त अभ्यास के साथ यह वाहन को महत्वपूर्ण रूप से प्रेरित कर सकता है। स्किड टूटने पर यह इस क्षमता को खो देगा, (जो कुछ लोगों के लिए आसान हो जाता है) लेकिन यह दुर्लभ है क्योंकि स्किड बहुत मजबूत है। स्किड के साथ सिर पर उतरने से सावधान, यह काफी आसानी से उछलता है।

स्नोमोबाइल में एक स्की होता है, जो बहुत अधिक हस्तक्षेप करता है और स्नोमोबाइल आसानी से उछल सकता है यदि यह उस पर लैंड करता है। एक पत्थर को तोड़ा जा सकता है अगर वह पत्थर या किसी और चीज पर गिरता है।

Unlockables[]

देखें वाहन पेंट्स सूची और अधिक जानकारी के लिए।

स्नोमोबाइल 10 अलग-अलग पेंट (वीआईपी पेंट शामिल नहीं है) के साथ आता है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि चेन की शैली और रंग को बदला नहीं जा सकता है; यह स्टॉक रहेगा, आप जो भी पेंट चुनेंगे।

Advertisement